लखनऊ. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी से कई दिग्गज नेता इस्तीफा दे रहे हैं. सपा के राष्ट्रीय महासचिव पद से इस्तीफा देने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम शेरवानी ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सपा से यहां के मुसलमान नाराज है.

शेरवानी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अखिलेश यादव पीडीए के अपने नारे से भटक गए हैं. उन्हें यह भविष्य में बहुत भारी पड़ने वाला है. सलीम शेरवानी ने कहा कि अगर भविष्य में अखिलेश यादव बुलाकर भी पद देंगे तो वह पद नहीं लेने वाले हैं. उन्होंने कहा कि आज के समय में मुस्लिमों का कोई सियासी रहनुमा नहीं है. मुसलमान समाजवादी पार्टी से आज लगातार दूर होता जा रहा है. मुसलमानों में आज निराशा और हताशा है.

सलीम शेरवानी ने कहा कि आज लोग इतना डरे हुए हैं कि वह मुसलमानों के मसाइल पर बोलने को तैयार नहीं हैं. यह देश की बदकिस्मती है, कि कोई मुसलमानों के मामले में बोलता है तो उसे एंटी नेशनलिस्ट कह दिया जा रहा है. उसमें अखिलेश यादव भी शामिल हैं जो मुस्लिम मसाइल पर पूरी तरह से खामोश हैं.

सलीम शेरवानी ने कहा कि आने वाले दो तीन सप्ताह के अंदर वह बदायूं में अपने लोगों के साथ एक बड़ी बैठक करेंगे. बैठक के बाद वह अपने अगले राजनीतिक भविष्य का फैसला लेंगे. हालांकि कांग्रेस पार्टी में भी उन्होंने जाने के संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी से उनके तीन पीढ़ियों के रिश्ते हैं.