भुवनेश्वर : भाजपा के वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राज्य में लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले गुरुवार को ओडिशा के एक दिवसीय दौरे पर होंगे।

भाजपा की ओडिशा इकाई के अध्यक्ष मनमोहन सामल ने कहा कि अपनी यात्रा के दौरान, केंद्रीय मंत्री का नबरंगपुर, बेरहामपुर और बारीपदा में भगवा पार्टी के कार्यक्रमों में भाग लेने का कार्यक्रम है। तय कार्यक्रम के मुताबिक, राजनाथ सिंह सुबह छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के जगदलपुर हवाईअड्डे से विशेष हेलीकॉप्टर से नबरंगपुर पहुंचेंगे.

केंद्रीय मंत्री का नबरंगपुर में सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने का कार्यक्रम है. इसके बाद रक्षा मंत्री जगदलपुर हवाई अड्डे के लिए रवाना होंगे जहां से वह विशेष हेलिकॉप्टर से बरहामपुर के लिए रवाना होंगे।

राजनाथ सिंह दोपहर 1:30 बजे बरहामपुर के रंगेलुंडा हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे और लगभग 1:45 बजे से 2:45 बजे तक वह बरहामपुर में कार्यकारी सदस्यों की बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद केंद्रीय मंत्री दोपहर 3 बजे रंगेलुंडा हवाई पट्टी से एक विशेष हेलीकॉप्टर द्वारा मयूरभंज के लिए रवाना होंगे।

राजनाथ सिंह दोपहर 3:30 बजे मयूरभंज जिले के अमरदा हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे और वहां भी उनका शाम 4 बजे से 5 बजे तक कार्यकारी सदस्यों की बैठक में शामिल होने का कार्यक्रम है। राज्य के तीन जिलों में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह शाम करीब साढ़े पांच बजे मयूरभंज जिले के अमरदा हवाई पट्टी से विशेष हेलीकॉप्टर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.