नई दिल्ली .  दिल्ली के द्वारका सेक्टर 10 के एक अपार्टमेंट में भीषण आग लगी है. आग की लपटें इतनी तेज थीं कि मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने दिल्ली अग्निशमन सेवा को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. चार फायर टेंडरों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है. हालांकि इसमें एक महिला की मौत हो गई है. सारे सामान जलकर खाक हो गए हैं. बताया जा रहा है कि गैस लीक होने की वजह से आग लगी थी.

बताया जा रहा है कि इस आग से बचने के लिए दो महिलाएं चौथी और पांचवीं मंजिल से कूद गई थीं. इनमें से एक महिला की मौत हो गई है.

माना जा रहा है कि फ्लैट में आग लगने की वजह गैस लीक है. आग लगने की सूचना तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को दी गई. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची. इस दौरान जिस फ्लैट में आग लगी थी, वहां और आसपास के लोगों को तुरंत बाहर निकाला गया. दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार आग पर काबू पा लिया. पुलिस की तरफ से बताया कि उनके पास पीसीआर पर आग लगने की सूचना मिली थी. इसके बाद फायर सर्विस डिपार्टमेंट को सूचना दी गई. पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.