Rajasthan News: रेप के दोषी आसाराम की तबीयत फिर बिगड़ गई है। बुधवार की देर रात उसे जोधपुर एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर्स की निगरानी में उसका इलाज जारी है। बता दें कि कुछ दिन पहले भी दिल का दौरा पड़ने के कारण उसे जोधपुर एम्स में भर्ती करा गया था।

आखिरी बार जब आसाराम अस्पताल से वापस जेल आया था तब उसने अपने भक्तों के लिए जेल से ही एक ऑडियो मैसेज जारी किया था। आसाराम ने अपने भक्तों से संदेश में कहा कि, ‘मेरे पास जो मुसीबत है, वो आपके पास अभी नहीं है. और जो खुशी मेरे पास है, वो तुम्हारे पास नहीं है. खुले हवा मान के लिए जेल आया था. कुछ भक्तों को यह लगता है कि मैं गया तो नहीं हूं. ऐसी संतुष्टि है सबको, और जाने वाला भी नही हूं, तुम्हारा संकल्प भी काम कर रहा है।’

आसाराम ने अपने भक्तों से कहा कि तुम लोगों के संकल्प की वजह से अभी मैं कही नहीं जाने वाला हूं। संकल्प की वजह से मेरी तबीयत भी ठीक है। यहां जेल में कुछ चिकित्सकों ने कहा कि आपके अंदर की मशीनों में गड़बड़ी है, उसकी जांच यहां नहीं होकर एम्स जोधपुर में हो सकती है। चिकित्सक भले सज्जन हैं तो मैंने भी उनकी बात मान ली। चला गया एम्स. वहा जांचें हो गईं और उपचार हो गया तो वापस जेल आ गया हूं।’ आसाराम इतनी मुसीबत होने के बाद भी आध्यात्मिक पर ही चलने का संदेश दे रहा है। वीडियो के आखिर में आसाराम ने ये भी कहा कि आध्यात्म कभी मत छोड़ना।

बता दें कि गुजरात की जेल में बंद आसाराम के बेटे नारायण साईं ने हाई कोर्ट में अपने बीमार पिता से मिलने के लिए 20 दिन की अस्थायी जमानत याचिका डाली थी।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें