हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर को अब यातायात को सुगम और सुरक्षित बनाने के लिए लगातार यातायात विभाग और नगर निगम अलग-अलग तरीकों से प्रयास कर रहा है। यातायात में बाधित होने वाले उन अवैध निर्माणों को नगर निगम पिछले कई दिनों से बुलडोजर चला कर हटा रहा है।

कांग्रेस बची कहा है ? मंत्री सिलावट बोले- Congress समूह हो गया, एक दिग्विजय, एक कमलनाथ और एक PCC चीफ का

इंदौर के मुंबई बाजार में मुहिम चलाने के बाद अब खजराना क्षेत्र में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। जहां स्टार चौराहे से खजराना के जमजम चौराहे तक उन निर्माण को हटाया गया जो अवैध रूप से बनाए गए थे। निर्माण हटाने के साथ ही नगर निगम ने अवैध निर्माण करने वालों को चेतावनी भी दी है, जिसमें कहा गया कि, अगर दोबारा इस जगह पर निर्माण होता है। तो उन्हें अगली बार इसका दुगना हरजाना देना होगा।

छुट्टी पर घर आए आर्मी जवान की पिटाई: तमाशबीन बने रहे लोग, वीडियो वायरल, आराेपी पिता गिरफ्तार, बेटा फरार

इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव के निर्देश पर लगातार इंदौर के अलग-अलग क्षेत्र में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। पुष्पेंद्र भार्गव के मुताबिक इंदौर को यातायात में सुगम सुरक्षित बनाने के लिए सड़क को चौड़ा करना है। जिससे अवैध बाधकों को हटाना के बाद यातायात सुगम और सुरक्षित चल सकेगा। आने वाले समय में इंदौर के कई रिहायसी इलाकों में नगर निगम की बड़ी कार्रवाई देखने को मिल सकती है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H