मनोज यादव, कोरबा। दीपका खदान में एक बार फिर से दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरा. हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद खदान में राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, दीपका थाना अंतर्गत साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड दीपका एरिया में बीती रात पांच नंबर कांटा गोदावरी फेस के पास अनियंत्रित ट्रेलर तालाब में पलट गया. जहां केबिन के नीचे दबने से ट्रेलर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक चालक प्रेम सिंह मरावी उम्र 35 वर्ष बक्साही पाली निवासी था.

खदान के अंदर दुर्घटना में चालक की मौत की खबर सुबह 5 बजे पता चली. जब लोगों ने घटनास्थल पलटे हुए ट्रेलर को देखा और उसके केबिन के नीचे चालक दबा हुआ था. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्रवाई शुरू की. जहां शव की पहचान कार्रवाई करते हुए मृतक के परिजनों को मौके पर बुलाया गया. वहीं वाहन मालिक और कंपनी को भी जानकारी दी गई है.

बताया जा रहा है कि एसईसीएल के रोड सेल विभाग में हिंद वाॅशरी के नाम पर कोयले का उठाव किया जा रहा था. तभी ये दर्दनाक हादसा हुआ. मृतक प्रेम सिंह की एक 5 वर्ष पुत्री है और पत्नी बिलासपुर के निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स है.