राजस्थान की राजधानी जयपुर के जोशी मार्ग झोटवाड़ा इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के अंदर दो बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. फायरिंग में बैंक कैशियर घायल हुआ है. एक बदमाश को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया है.। वहीं दूसरा फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए जयपुर में पुलिस ने नाकाबंदी की है.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह दस बजे हथियारबंद बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक में लूट का प्रयास किया. नकाबपोश बदमाश हथियार लेकर बैंक में घुसे और कर्मचारियों को धमकाना शुरू कर दिया. बैंक में मौजूद कैशियर ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने उसे गोली मार दी. घटना में गंभीर रूप से घायल कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा के जोशी मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक है. रोज की तरह शुक्रवार सुबह 10 बजे बैंक खुला था, कुछ देर बाद नकाबपोश बदमाश पिस्तौल लेकर बैंक में घुस गए और लूट करने के लिए कर्मचारियों को धमकाने लगे. कैशियर ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी. गोली की आवाज से बैंक के अंदर और बाहर अफरा-तफरी मच गई. लोग बैंक के पास जमा होने लगे. वहीं कर्मचारी को लहूलुहान हालत में देखकर बदमाशों ने बाहर की ओर भागने का प्रयास किया, लेकिन एक को लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. दूसरा बदमाश बचकर भाग गया, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर दी है. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक