सुशील खरे, रतलाम: पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा का एक बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे बीजेपी नेता और कैबिनेट मंत्री कैशाल विजयवर्गीय को चोर कहते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, सज्जन सिंह वर्मा का वह गुरुवार को महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष वंदना पुरोहित द्वारा आयोजित जिला कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने के मामले में भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाए।

वीडियो में वे कहते हुए नजर आ रहें है कि बीजेपी ने हर जहग एक नुमाइंदा फिट कर दिया है। उनसे कहा गया है कि तोड़ सरपंच हो चाहे पंच हो कांग्रेस के सदस्यों को तोड़कर लाना है। याद रखें विधायक बिक सकता है, सांसद बिक सकता है, लेकिन कांग्रेस का कार्यकर्ता नहीं।

नर्सिंग कॉलेज फर्जीवाड़ाः सीबीआई ने हाईकोर्ट को तीन कैटेगरी में सौंपी रिपोर्ट, कई की स्थिति खराब तो कई चलाने लायक नहीं

कैलाश विजयवर्गीय पर साधा निशाना

सज्जन सिंह वर्मा ने आगे कहा कि वे कैलाश विजयवर्गीय का बयान पढ़ रहे थे। विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ के लिए बीजेपी के सभी दरवाजे बंद है…अरे चोरों तुम्हारे दरवाजे में दीमक लग गई है…कमलनाथ क्या भाजपा में जाएंगे। इस चुनाव में सब मालूम हो जाएगा। हालांकि, बीजेपी अब इस बयान पर सवाल पूछ रही है कि वे किस विधायक और सांसद की बात कर रहे हैं। उठा सज्जन सिंह वर्मा के साथ पीसीसी चीफ जीतू पटवारी भी साथ थे। उनके बयान का वीडियो आज शुक्रवार को जमकर वायरल हो रहा है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H