रायपुर। राजधानी में रोटरी क्लब ऑफ रायपुर क्वींस की तरफ से आज लव यू जिंदगी-6 का आयोजन किया गया. इस आयोजन में शहर की रोटरी क्वींस ने आज उन बच्चों के साथ पूरा दिन बिताया जिनकी तरफ किसी का ध्यान आकर्षित नहीं होता. रोटरी क्वींस ने आज विधानसभा स्थित किंगडम ऑफ जॉय में 300 से अधिक मूकबधिर बच्चों का खेलकूद कराया.

जिसमें छह अलग-अलग स्कूलों से आए बच्चों ने सौ से ज्यादा खेलों का जमकर आनंद उठाया. शहर के बच्चों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा था. सभी बच्चों ने एक-एक कर पूरे गेम्स खेले, मनपसंद खाना खाया और कई गानों पर डांस किए. रोटरी क्लब ऑफ रायपुर क्वींस के लव यू जिंदगी के कार्यक्रम की सभी ने खूब तारिफ की है.

दरअसल, पिछले छह वर्षों से रोटरी क्लब ऑफ रायपुर क्वींस मूकबधिर बच्चो के लिए आयोजन करते आ रही है. इस साल आकांक्षा अवंतिविहार, आकांक्षा धरसिवा, आकांक्षा बीरगांव, कोपलवाणी, अर्पण और प्रज्ञा स्कूल के करीबन 350 छात्रों को बुलाया गया था. इतने तरीके गेम्स को देखते ही बच्चों के चेहरे पर जबरदस्त खुशी देखने को मिल रही थी. रोटरी क्लब के सभी सदस्यों ने व्यवस्थित तरीके से पूरे आयोजन की जिम्मेदारी संभाली हुई थी. जिसमें एक-एक कर सभी बच्चे अपने मन पसंद का गेम खेल रहें थे.

रोटरी क्लब ऑफ रायपुर क्वींस की प्रेसिडेंट मोनिका जग्गी ने बताया कि हर साल की तरह ये आयोजन करते आ रहे है. हमारा उद्देश्य सभी बच्चों को हर रूप से विकसित करना है. ऐसे कार्यक्रमों से बच्चों के साथ-साथ हमें भी खुशी का एहसास होता है. सभी ग्रुप के सदस्यों ने पूरा सहयोग दिया है. सभी को बधाई देना चाहूंगी.

रोटरी क्लब ऑफ रायपुर क्वींस के प्रोजेक्ट चेयरपर्सन निशा बाफना ने बताया कि ऐसे कार्यक्रम से हम बच्चों की खुशी को महसूस कर पाते है. जिस जगह पर हमारे बच्चे जाना चाहते है. जहां वो खेलना चाहते है. उसी जगह पर हम आज इन्हें लेकर आए है. ये सभी बच्चे रोटरी क्लब के परिवार का सदस्य है.