कमल वर्मा, ग्वालियर: पुलिस ने शुक्रवार को 200 से ज्यादा गुम हुए मोबाइल ट्रेस करके उनके मालिकों के सुपुर्द किया है। मोबाइल हैंडसेट्स की कीमत लगभग 51 लाख रुपए से ज्यादा आंकी जा रही है। वहीं गुम हुए मोबाइल मिलने के बाद मोबाइल मालिकों के चेहरे खुशी से खिल गए। मोबाइल मिलने पर लोगों ने ग्वालियर पुलिस का आभार जताया है।

हर रोज बड़ी तादात में लोगों के मोबाइल गुम होते हैं, जिनकी शिकायत पुलिस की सायबर सेल के पास आती हैं। इसी कड़ी में ग्वालियर पुलिस की सायबर सेल ने पिछले दो महीनों में कार्रवाई करते हुए 211 मोबाइल ट्रेस करके उन्हें बरामद किया। पुलिस के अनुसार गुम हुए मोबाइल मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, बिहार, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और गुजरात आदि राज्यों के अलग-अलग जिलों से बरामद किए गए हैं।

महिला के कत्ल की गुत्थी सुलझी: दुष्कर्म का किया था प्रयास, असफल होने पर आरोपी ने पत्थर से कुचलकर विधवा को उतारा था मौत के घाट

खोया मोबाइल पाकर खिल उठे चेहरे

बरामद मोबाइल हैंडसेट्स की कीमत लगभग 51 लाख 12 हजार रुपए आंकी जा रही है। बरामद मोबाइल ग्वालियर में सिटी सेंटर स्थित एसपी ऑफिस सभागार में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों व सायबर सेल की टीम ने उनके मोबाइल मालिकों के सुपुर्द किए। खास बात ये है कि मोबाइल मिलने वालों में समाज के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े कई वर्गों के लोग शामिल हैं। वहीं गुम हुए मोबाइल मिलने के बाद मोबाइल धारकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उनके चेहरे खिल गए। इस दौरान जब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें उनके मोबाइल सौंपे तो उन्होंने आभार व्यक्त किया।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H