अनमोल मिश्रा, सतना। मध्यप्रदेश के सतना के जसो थाना के गुनझिर गांव में एक बुजुर्ग महिला की अंधी हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां 14-15 फरवरी की दरमियानी रात अज्ञात युवक ने कल्ली पटेल नामक महिला के सर पर पत्थर पटक कर मौत के घाट उतार दिया था। वहीं पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

‘मंत्री कैलाश विजयवर्गीय चोर’: नेताओं के पार्टी बदलने पर सज्जन वर्मा बोले- विधायक और सांसद बिक सकता है लेकिन कार्यकर्ता नहीं, Video वायरल

मामले में पुलिस ने आशीष उर्फ रोहित यादव पिता दुर्गा प्रसाद यादव उम्र 22 साल को गिरफ्तार किया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और अज्ञात हमलावर पर हत्या का मामला कायम कर जांच शुरू की। जांच के दौरान आशीष उर्फ रोहित यादव नामक 22 वर्षीय युवक का नाम सामने आया। जो पास का ही रहने वाला था। वहीं घटना के दिन उसे आसपास देखा गया था।

जाना था गोवा पहुंच गया जेल: इस वारदात को दिया था अंजाम, 200 CCTV खंगालने के बाद गिरफ्तार

पुलिस ने जब रोहित यादव को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आशीष उर्फ रोहित यादव ने अधेड़ महिला कल्ली पटेल को अकेले में देखकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, जिसका महिला ने विरोध किया। जिससे आरोपी रोहित यादव ने पहले तो उसके साथ मारपीट की फिर एक बड़े पत्थर को उठाकर महिला के सर पर पटक दिया।

जिसके कारण महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या के मामले में न्यायालय पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H