कुमारा इंदर, जबलपुर: राशन कार्ड बनवाने पहुंची महिला ने तहसीलदार पर मारपीट का आरोप लगाया है। शहपुरा तहसीलदार रविंद्र पटेल पर महिला ने मारपीट कर मोबाइल तोड़ने का भी आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत महिला और उसके पति ने शहपुरा थाने में भी दर्ज कराई है। दरअसल, पीड़ित महिला और उसके पति का कहना है कि राशन कार्ड का आवेदन लेकर तहसीलदार कार्यालय पहुंची थी तभी तहसीलदार ने महिला और उसके पति के साथ अभद्र टिप्पणी की। फिर महिला का मोबाइल पटक दिया।

रमखिरिया निवासी 28 वर्षीय बालकृष्ण ने बताया कि वह अपनी पत्नि पूजा और डेढ़ साल के बच्चे को लेकर शहपुरा तहसीलदार कार्यालय राशन कार्ड बनवाने पहुंचा था। तभी उसकी पत्नी पूजा बर्मन तहसीलदार को बता रही थी कि वह पिछले 4 साल से राशन कार्ड के लिए भटक रही है। यहां तक की सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करने के बाद भी हल नहीं निकला। इसपर तहसीलदार रविंद्र पटेल ने नाराज होकर पति-पत्नी के साथ मारपीट कर दी। यहा तक कि मोबाइल भी तोड़ दिया।

Video: महिलाओं ने पार्षद की चप्पलों से की पिटाई, इस बात को लेकर हुआ था विवाद

तहसीलदार की सफाई- वीडियो बना रही थी महिला

इस मामले में आरोपी तहसीलदार रविंद्र पटेल ने पुलिस को बताया कि महिला कार्यालय में मोबाइल से वीडियो बना रही थी। जिसे मना करने पर विवाद हुआ। इस मामले में एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि पूजा बर्मन की शिकायत पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H