गोविंद पटेल, कुशीनगर. योगी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर भले डंका पिटती हो, लेकिन कुशीनगर में कानून की धज्जियां उड़ाते अपराधियों की हौसले इस कदर बुलंद है कि आम जन मानस भय के साये में रहने पर मजबूर हैं. अपराधिक आंकड़ों को कम करने में बाजीगरी हासिल कर कुशीनगर पुलिस अपनी पीठ थपथपाने में भले महारथ हासिल कर ली हो, लेकिन अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि बीच बाजार सैकड़ों की भीड़ की मौजूदगी में बेख़ौफ़ अपराध करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं.

मामला जनपद के कसया थाना क्षेत्र के नादह गांव का है. जहां प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार शुक्रवार की शाम पांच बजे के करीब 17 वर्षीय किशोर अंकुश पटेल जो गांव के चौराहे पर लगने वाले बाजार में खरीदारी कर रहा था कि बगल के गांव का युवक जिसकी अपराधिक पृष्ठभूमि हैं अपना बर्चस्व और लोगों में खौफ पैदा करने के लिए रंगदारी में अंकुश पटेल पर निशाना बनाते हुए तबा तोड़ तीन फायर झोंक दिया. गोली सीने कंधे और गर्दन में लगी और वह वहीं अचेत होकर गिर गया और गोलियों की आवाज सुन बाजार में भगदड़ मच गई.

घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच पुलिस युवक को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया. वहीं जिला अस्पताल से डाक्टरों की टीम उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया. वहीं परिजन उसे मेडिकल कॉलेज से निकाल परिवार जन निजी अस्पताल में इलाज करा रहे थे. जहां स्थिति नाज़ुक बनी हुई थी और इलाज के दौरान शनिवार देर शाम को मौत हो गई. ग्रामीणों और पड़ोसियों का कहना है कि 17 वर्षीय अंकुश पटेल काफी सीधा साधा लड़का था और कहीं किसी से कोई विवाद या लड़ाई झगड़ा नहीं करता बेहद मिलन सार था बाजार करने गयें अंकुश के साथ हुई घटना से हर कोई सन्न रह गया.

इसे भी पढ़ें – Big News : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, 6 महीने के भीतर दोबारा होगी परीक्षा

तीन भाईयों में अंकुश पटेल दुसरे नम्बर का था घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हर एंगल से घटना की जांच में जुटी हुई है. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित कर अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार का निर्देश दिया जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस मुख्य आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है और बाकियों की तलाश में लगी है. बीच बाजार में हुई इस दुस्साहसिक घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है और कानून के राज का डंका पिटने वाली योगी सरकार पर लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं.

घटना को लेकर पटेल समाज में आक्रोश है. वहीं पीड़ित के घर शनिवार को राकयुमो टीम नादह प्रीतम टोले पर पहुंच घटना की जानकारी लेते हुए अधिकारियों से वार्ता कर उचित कार्रवाई की बात की और राकयुमो टीम ने परिवार जनों को ढांढस बंधाया और कहा की इस दुःख की घड़ी में उनके द्वारा हर संभव मदद किया जाएगा और कानूनी तरीके से पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का काम किया जाएगा. टीम के साथ अधिवक्ता जितेन्द्र पटेल ,पंचम सिंह, संतोष पटेल, देवरिया डाॅ. राम आशीष सिंह पटेल सहित दर्जनों कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक