कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश के गुना में पासपोर्ट सेवा केंद्र को लेकर राजनीति गर्मा गई है। इसी के साथ गुना में बीजेपी की अंतर्कलह खुलकर सामने आ गई है। पूर्व मंत्री और सिंधिया के कट्टर समर्थक ने मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है। पूर्व मंत्री महेंद्र सिसोदिया ने गुना सांसद केपी यादव की अक्लमंदी पर सवाल खड़े किए है। गुना पासपोर्ट ऑफिस का उदघाटन करने पर उनकी अक्लमंदी पर सवाल उठाए है।

महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि-सांसद केपी यादव द्वारा पासपोर्ट ऑफिस का उदघाटन कर दिया। मैं आपसी खींचतान की बात नहीं करूंगा। मेरी जानकारी में है कि 3 तारीख को विदेश मंत्री और माननीय सिंधिया को उस कार्यक्रम में आना था। क्षेत्रीय सांसद होने के नाते केपी सिंह को भी वहां रहना था, लेकिन अचानक यह क्यों घटित हुआ इसकी जानकारी मुझे नहीं है। क्या केपी यादव ने जल्दबाजी में उदघाटन किया इसको लेकर कहा- निश्चित रूप से किसी अनऑफिशियली केंद्र सरकार के दफ्तर को अनऑफिशियली इनॉग्रेट करना यह मुझे नहीं लगता कि केपी यादव की अक्लमंदी का काम है। लोकसभा क्लस्टर की बैठक को लेकर कहा कि- आज निश्चित रूप से बहुत महत्वपूर्ण बैठक है। लोकसभा की तैयारी का आज प्रथम चरण है। हमारे गृहमंत्री अमित शाह हम सबके बीच में आ रहे हैं। पार्टी संभाग के कार्यकर्ता ,क्लस्टर पोलिंग के कार्यकरता उन सब की मौजूदगी आज रहने वाली है।

राम यात्रा को लेकर बोले

जीतू पटवारी की राम यात्रा को लेकर कहा-कि यदि भगवान उनको पहले ही बुद्धि दे देता तो कुछ स्थिति अलग ही होती है। कांग्रेस के सनातन प्रेम के साथ बीजेपी के राह पर चलने के सवाल पर कहा- कांग्रेस यदि BJP की राह पर नहीं चलेगी तो फिर क्या होगा। आज तक कांग्रेस ने किया ही क्या है। अभी तक उन्होंने सनातन का विरोध ही किया है। आज वोटो की खातिर उन्हें सनातन धर्म याद आ रहा है। मुझे लगता कि उन्हें कुछ लाभ नहीं होगा। जनता जानती है कि सनातनी कौन है और अधर्मी कौन है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H