Top 5 Penny Stocks: सोमवार को शेयर बाजार में बड़ी हलचल होने की संभावना है. कुछ स्टॉक स्पेसिफिकेशन चालें भी देखी जा सकती हैं. पिछले हफ्ते शेयर बाजार में काफी उथल-पुथल रही और इस दौरान निफ्टी ने भी 22297 का अपना ऑल टाइम हाई लेवल बनाया.

निफ्टी और सेंसेक्स की चाल के अलावा कुछ शेयर ऐसे भी हैं जिनमें तेजी का रुख जारी रह सकता है. बाजार में कुछ शेयर ऐसे हैं जो अपने दम पर चलते हैं. सोमवार को बाजार में कुछ शेयरों में तेजी का रुख रहा और सोमवार को भी इन शेयरों में जबरदस्त हलचल देखी जा सकती है. आइए देखते हैं कौन से हैं वो स्टॉक्स जिनमें सोमवार को भी तेजी का दौर जारी रह सकता है.

ऑक्सीजन्टा फार्मास्युटिकल

ऑक्सीसेंट्रा फार्मास्युटिकल. शुक्रवार के बाजार में इस शेयर में 20 फीसदी की तेजी आई और यह 47.52 रुपये के स्तर पर बंद हुआ. शेयर में तेजी का रुख चल रहा है और यह रुख सोमवार को भी जारी रह सकता है. निवेशकों की नजर इस शेयर पर है और यह सोमवार के बाजार में भी अच्छा रिटर्न दे सकता है.

मेगाथर्म इंडक्शन

मेगाथम इंडक्शन के शेयरों में शुक्रवार को जोरदार तेजी देखने को मिल रही है और शुक्रवार को 20 फीसदी की बढ़त के बाद ये 328.40 के स्तर पर बंद हुए. सोमवार को भी इस शेयर में तेजी देखी जा सकती है जैसा कि शुक्रवार को देखने को मिला था. संभावना है कि सोमवार के बाजार में भी यह शेयर धूम मचा सकता है.

एम्मेसर बायोटेक और पोषण

अम्मेस्सर बायोटेक और पोषण. शुक्रवार को इस शेयर में 20 फीसदी की तेजी आई और यह 36.84 रुपये के स्तर पर बंद हुआ. सोमवार को भी खरीदार इस बाजार में दिलचस्पी ले सकते हैं और सोमवार को भी इस शेयर में तेजी का रुख देखा जा सकता है.

तार और कपड़े एसए

शुक्रवार को वायरस एंड फैब्रिक्स के शेयर 20% की बढ़त के बाद 179.15 के स्तर पर बंद हुए. शुक्रवार के कारोबारी सत्र में इस शेयर में खरीददारों ने काफी दिलचस्पी ली और यह दिलचस्पी सोमवार को भी इस शेयर में देखने को मिल सकती है, जिसके चलते यह शेयर सोमवार को भी बाजार में है, यह शेयर काफी अच्छी ग्रोथ दे सकता है.

कैपिटल ट्रस्ट

कैपिटल ट्रस्ट के शेयरों में जोरदार तेजी रही और शुक्रवार के कारोबारी सत्र में इसमें 20% की बढ़त दर्ज की गई और यह 143.545 रुपये के स्तर पर बंद हुआ.