लखनऊ. सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को लोकभवन में विभिन्न पदों पर चयनित लगभग 1800 अभ्यर्थियों को नियुक्ति-पत्र का वितरण किया. इन अभ्यर्थियों का चयन यूपी लोक सेवा आयोग, उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग एवं विद्युत चयन आयोग द्वारा किया गया है.

सीएम योगी ने कहा कि हमने पहले दिन ही संकल्प लिया था कि यदि नियुक्ति प्रक्रिया की शुचिता किसी भी तरह से प्रभावित होती है तो हम भर्ती प्रक्रिया को रोक देंगे. युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ राष्ट्रीय पाप है. युवाओं के जीवन और भविष्य के साथ जो खिलवाड़ करेगा, हम जीरो टालरेंस नीति के तहत उसके विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई करेंगे. सरकार एक बार फिर यह कठोर कार्रवाई करने जा रही है. कार्रवाई भी ऐसी होगी जो नजीर बनेगी.

इसे भी पढ़ें – इन 15 शहरों में खोली जाएंगी 25 ‘शक्ति रसोई’, जरूरतमंदों को कम दाम में मिलेगा भरपेट खाना

बता दें कि जिन अभ्यार्थियों को नियुक्ति पत्र दिया गया उसमें गृह विभाग में सहायक अभियोजन अधिकारी, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में दन्त चिकित्सक, आयुष विभाग में आयुर्वेद चिकित्साधिकारी, सचिवालय में समीक्षा अधिकारी हिन्दी/उर्दू, सिंचाई विभाग में अवर अभियन्ता, राजकीय कार्यालय निरीक्षणालय में निरीक्षक, आवास एवं विकास परिषद में अवर अभियन्ता तथा पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में टेक्नीशियन के पदों पर चयनित अभ्यर्थी हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक