Bharat Jodo Nyay Yatra. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आगरा में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुए. इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अखिलेश यादव गले भी मिले. प्रियंका गांधी ने अखिलेश का स्वागत किया और कहा कि हम दिल से अखिलेश यादव का भारत जोड़ो न्याय यात्रा में स्वागत करते हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि आगरा शहर दुनिया में जाना जाता है. मुझे खुशी है कि ये जो  मोहब्बत की दुकान को लेकर जो चले हैं, ये मोहब्बत का शहर है, जितनी मोहब्बत भर सकते हैं, भरकर ले जाइए और पूरी यात्रा में बांटते चले जाइए. आने वाले समय में लोकतंत्र को बचाने की चुनौती है. आज जो संदेश जा रहा है, भाजपा हटाओ देश को बचाओ.

इसे भी पढ़ें – RLD के विधायक राज्यसभा चुनाव में भाजपा को देंगे वोट, CM योगी के साथ बैठक में भी होंगे शामिल

अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों की जान चली गई, देश का किसान दुखी है, नौजवान के सपने तोड़े जा रहे हैं, नौजवान के हाथ में नौकरी, रोजगार नहीं है, नौजवान अपनी डिग्री जलाकर आत्महत्या कर रहा है. यूपी में जब सबसे ज्यादा भर्ती होनी चाहिए थी, नौकरी नहीं मिली. रोजगार नहीं मिला. पेपर लीक हो रहा है. ये सरकार कुछ लोगों को लाभ पहुंचाने का काम करती है.

राहुल गांधी ने कहा, ‘अगर आप गरीब हैं तो आपके साथ 24 घंटे इस देश में अन्याय होगा. नफरत का कारण अन्याय है, इसलिए हमने अपने यात्रा में न्याय शब्द को जोड़ दिया है. उद्योगपति चीन का सामान हिंदुस्तान में बेच रहे हैं. इससे चीन और उसके युवाओं का फायदा हो रहा है, लेकिन हिंदुस्तान के युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक