नई दिल्ली. पानी के बिलों में गड़बड़ी को लेकर सियासत तेज हो गई है. रविवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली भाजपा मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता से कहा कि इस बार इंडिया गठबंधन को लोकसभा की सातों सीटें जिता दो. ये दिल्ली के सुरक्षा कवच का काम करेंगी और संसद के अंदर दिल्ली की आवाज गूंजेगी. दावा किया कि 15 दिन में सारे बिल जीरो हो जाएंगे.

मुख्यमंत्री ने मंच से कहा, आपने देखा होगा कि सातों सांसद दिल्ली के किसी मुद्दों को कभी संसद में नहीं उठाते हैं, लेकिन मेरा वादा है कि आप सभी सीटों पर जीता दो. संसद में पूरी दिल्ली की आवाज गूंजेगी. इससे पहले उन्होंने अपनी सरकार के कामों को गिनाया. उन्होंने कहा, मुझे पता है कि किस तरह से जनता के कामों को रोका जा रहा है. गरीब आदमी पानी का एक लाख रुपये का बिल देगा तो वो क्या खाएगा और क्या अपने परिवार को खिलाएगा. कोरोना काल में गलत रीडिंग के आधार पर बिल बनाए गए. दिल्ली में 11 लाख परिवारों के गलत बिल आए हुए हैं.

अफसरों को धमकी दी गई मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर भाजपा की सरकार होती तो लोगों के कनेक्शन काट दिए जाते, लेकिन हम किसी के कनेक्शन नहीं काटेंगे. हम बिलों में गड़बड़ी सुधारने के लिए वन टाइम सेटलमेंट योजना लेकर आए. दिल्ली जल बोर्ड ने इसे पास कर दिया, जिसे अब कैबिनेट को पास करनी है, लेकिन अफसरों को कहकर यह योजना रुकवा दी गई. जब अफसरों को दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने बुलाया तो उन्होंने बताया कि उन्हें धमकी दी गई, अगर तुम योजना को कैबिनेट में लेकर गए तो तुम्हें सस्पेंड कर देंगे.