हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के बाणगंगा थाने में हुई डकैती और कनाडिया थाना क्षेत्र में हुई चोरी के बाद अब पुलिस सड़कों पर उतरती नजर आ रही है। lalluram.com ने इंदौर में हुई डकैती की खबर को प्रमुखता से उठाया था। जिसके बाद इंदौर पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता खुद 500 पुलिस जवानों के साथ मैदान में नजर आए। देर रात कॉम्बिंग गस्त चलाई गई। जिसमें 429 बदमाशों की रैंडम चेकिंग की गई है। साथ ही 214 पर वैधानिक कार्रवाई की गई है।

बड़ी खबरः प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने की इस्तीफे की पेशकश

इस पूरी कार्रवाई में राजधानी भोपाल के खजूरी थाने के तीन हजार के इनामी बदमाश को भी इंदौर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही स्थाई वारंटी, गिरफ्तारी और जमानती वारंट भी पुलिस ने शामिल करवाए है। दरअसल पिछले लंबे समय से इंदौर पुलिस मैदान में नजर नहीं आ रही थी। जिसके कारण अपराधी लगातार अपराधों को अंजाम दे रहे।

कर्ज के दलदल में प्रदेश! मोहन सरकार पर हमलावर हुए कमलनाथ, कहा-सरकारी खर्च पर राजनीतिक कार्यक्रम जनता के साथ धोखा 

ऑयल डिपो मैनेजर के घर में चार नकाबपोश बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया था। पूरी डकैती की घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इसके बाद पुलिस सकते में आई और अपराधियों की तलाश में जुट गई। लेकिन 72 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ अब भी खाली है। आयल डिपो मैनेजर की होंडा सिटी कर आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए झाबुआ में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस अब आरोपियों की सरगर्मियों से तलाश में जुटी हुई है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H