तजाकिस्तान के फेमस सिंगर और एक्टर अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) भले ही हाइट में छोटे हैं, लेकिन दुनियाभर में उन्हेंने बड़ा नाम कमाया है. बिग बॉस 16 में आने के बाद से वो काफी ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं. वहीं, अब खबर मिली है कि अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) पर एक बड़ी मुसीबत मंडरा रही है.

बता दें कि बिग बॉस 16 फेम और बड़े एंटरटेनर अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) मुसीबत में फंस गए हैं. मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम आया है, जिसके बाद ED ने 14 फरवरी को उन्हें पूछताछ के लिए समन किया था. आज फिर अब्दू से पूछताछ होने वाली है. Read More – Ekta Kapoor ने Ankita Lokhande को दिया बड़ा ऑफर! Bigg Boss के बाद इस सीरियल में आ सकती हैं नजर …

आज ED ऑफिस पहुंचेंगे अब्दू

मिली जानकारी के मुताबिक, आज दोपहर 12:30 बजे अब्दू को मुंबई ED दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया है. ED दफ्तर में उनसे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की जाएगी. वहीं, सिंगर के वकीलों का कहना है कि अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बतौर गवाह के तौर पर पेश होने के लिए बुलाया गया है.

क्या है मामला?

बता दें कि अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) एक्टर के साथ एक बिजनेसमैन भी हैं. कई देशों में अब्दू का आलीशान रेस्टोरेंट्स है. Bigg Boss 16 से बाहर निकलने के बाद अब्दू ने मुंबई में भी ‘बुर्गिर’ (Burgir) नाम से एक आलीशान रेस्टोरेंट चालू किया था. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके ‘बुर्गिर’ (Burgir) नाम के रेस्टोरेंट में किसी दूसरी कंपनी का पैसा लगा है. बताया जा रहा है कि वो कंपनी ड्रग्स का कारोबार करती है. यही मामला है कि ईडी ने अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) को समन भेजा और उनसे पूछताछ की जा रही है. Read More – ‘मरने के बाद’ जिंदा हुई Poonam Pandey, Video आया सामने …

करोड़ों में है Abdu की कमाई

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) ने एक समय पर काफी तंगी झेली है. लेकिन आज वो एक आलीशान जिंदगी जी रहे हैं. उन्होंने छोटी उम्र में बड़ा नाम कमाया है. मौजूदा समय में अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) की नेटवर्थ करोड़ों में है. साथ ही दुबई में अब्दू एक महल जैसे घर में रहते हैं. उनके जूतों में भी सोना लगा होता है, जिसकी झलक फैंस बिग बॉस में देख चुके हैं.

कैसे होती है अब्दू की कमाई?

अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) सिंगिंग, एक्टिंग, म्यूजिक वीडियोज, सोशल मीडिया से तगड़ी कमाई करते हैं. इंडियन शोज के साथ वो इंटरनेशनल शोज भी कर चुके हैं. अब्दू एक ग्लोबल आइकन बन चुके हैं. उनका ऑरा और चार्म उन्हें दूसरों से अलग बनाता है. यही वजह है कि अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) दुनियाभर में इतने पॉपुलर हो गए हैं.