अखिलेश बिल्लौरे, हरदा। किसान की गोली मारकर हत्या करने के मामले में थाना हंडिया पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। आरोपी ने पत्नी से छेड़छाड़ करने पर किसान की हत्या की थी। घटना के चंद घंटों बाद इस मामले का खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपियों को देवास जिले की खातेगांव तहसील के ग्संदलपुर के पास से गिरफ्तार किया गया है। उनके के पास से एक देशी कट्टा, एक भरा व एक खाली कारतूस व बाइक जब्त की है। आरोपी महिला को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। वहीं दोनों आरोपियों को 1 दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा है।

मृतक की पत्नी से करता था छेड़छाड़ 

थाना प्रभारी अनिल सिंह गुर्जर ने बताया कि  हत्या का आरोपी नरेंद्र सिंह गोंड अपनी पत्नी के साथ हंडिया थाना क्षेत्र के सोनतलाई के रहने वाले सोहन इनानिया के खेत में रहकर मजदूरी करते थे। जहां पर मृतक सोहन जाट का आना जाना था। खेत पर आने के दौरान मृतक आरोपी नरेंद्र को किसी काम के बहाने खेत से कही भेज दिया करता था और उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करता था।

हत्या से पहले पत्नी ने बता दी सारी बात 

 हत्या के एक दिन पहले आरोपी नरेंद्र की पत्नी ने अपने पति को रोजाना होने वाली छेड़छाड़ के बारे में बताया। जिसके बाद महिला ने पति नरेंद्र, भतीजा तरुण के साथ मृतक की हत्या करने की प्लानिंग तैयार की। 25 फरवरी रविवार को उन्होंने अपनी प्लानिंग के अनुसार मृतक को खूब शराब पिलाई। जिसके बाद उसके नशे में होने पर रविवार शाम को कनपटी पर कट्टे से गोली मारकर फरार हो गए। हत्या को आत्महत्या दर्शाने उन्होंने मृतक की छाती पर कट्टा रख दिया ताकि देखने वालों को लगे कि मृतक सोहन जाट ने खुद अपनी कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या की है। जिसके बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। सोनतलाई में देशी कट्टे से गोली मारकर हुई हत्या के आरोपियों के पास वारदात को अंजाम देने के लिए देशी-कट्टा कहां से आया यह जांच का विषय है।

 मृतक ने हत्या से कुछ देर पहले किया 100 डायल पर कॉल

 ग्राम सोनतलाई के रहने वाले मृतक सोहन जाट ने अपनी हत्या के पहले रविवार शाम करीब सवा छह बजे के आसपास अपने मोबाइल से 100 डायल पर कॉल कर बताया था कि उसकी जान को खतरा है। किसी ने उसकी शराब में नशीली दवाई मिलाई है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं लेकिन मृतक का फोन बंद आया। फिर उसके घर पर संपर्क किया। जिसके बाद पुलिस व परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो रात 8 बजे उसका शव खुद के खेत में बनी टपरी के पास रखे पलंग पर खून से सना मिला था। इस पूरे मामले में थाना हंडिया पुलिस ने घटना के चंद घंटों नाड हत्या की गुत्थी सुलझा ली।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H