खन्ना. खन्ना के पायल थाना की पुलिस ने एक ट्रैवल एजैंट को गिरफ्तार किया। इस एजैंट ने पति पत्नी को पुर्तगाल में सिटीजन दिलाने के नाम पर 6 लाख रुपए की ठगी मारी। आरोपी एजैंट की पहचान सुखिवंदर सिंह निवासी गांव कल्याण जिला मालेरकोटला के तौर पर हुई। एसएचओ सतनाम सिंह ने बताया कि सुखकरण सिंह व उसकी पत्नी सुखप्रीत कौर साइप्रस गए थे। वहां इनकी मुलाकात सुखविंदर सिंह से हुई थी। सुखविंदर सिंह ने पुर्तगाल में सिटीजन दिलाने का झांसा दिया था।

भारत आकर सुखविंदर सिंह को 6 लाख रुपए और पासपोर्ट दिए गए थे, जिसके बाद सुखविंदर सिंह ने पति पत्नी को पुर्तगाल नहीं भेजा और न ही रकम वापस की। एसएचओ सतनाम सिंह ने बताया कि आरोपी सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार करने के बाद उसका रिमांड हासिल किया गया। सुखविंदर सिंह से पूछताछ की जा रही है। उसके बैंक खाते भी खंगाले जा रहे हैं।


दहेज मामले में भगौड़े ससुराल परिवार खिलाफ एक और केस, एक गिरफ्तार

पायल थाना में एक दहेज मामले में भगौड़े ससुराल परिवार खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया। जानकारी के अनुसार विजय कुमार, गुरमीत कौर और रेशमा के खिलाफ पायल थाना में केस दर्ज किया गया था। इस केस में उक्त तीनों आरोपी 31 दिसंबर 2023 से अदालत में गैर हाजिर चले आ रहे थे, जिसके चलते जज मीनाक्षी महाजन की अदालत की तरफ से भगौड़ा करार दिया गया था। पुलिस ने तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 174ए के तहत केस दर्ज करके विजय को गिरफ्तार कर लिया।