हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश में इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र में स्कूटी सवार की आंखों में मिर्ची डालकर लूट का एक मामला सामने आया था। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पर अब तक फरियादी के द्वारा बताई गई घटना की पुष्टि नहीं हो सकी है। जिसके बाद अब पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान कर जांच में जुटी हुई है।

राम भक्तों की सुरक्षा के लिए चाक चौबंद व्यवस्था: आस्था स्पेशल ट्रेन में पुलिस की 6 टीमें तैनात, टोल फ्री नंबर भी जारी

दरअसल इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र में दोपहर 4:30 बजे आंख में मिर्ची डालकर बाइक सवार से लूट का एक मामला सामने आया था। जिसके बाद फरियादी बाबूलाल कालरा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच राजेश दंडोतिया के मुताबिक घटना की शिकायत के बाद फरियादी बाबूलाल कालरा से पूरे मामले की जानकारी ली गई। जिसमें बाबूलाल कालरा ने बताया कि उसके ऑफिस में काम करने वाला ऑफिस बॉय धवल सेन को डेढ़ लाख रुपए घर में रखने के लिए दिए थे, और कहा था जब मैं बताऊं तब यह पैसे दे देना।

हम सनातन में पैदा हुए…’, राम यात्रा पर कांग्रेस विधायक बोले- इस पर किसी का अधिकार नहीं

जिसके बाद गाड़ी अड्डे के पास उसकी आंख में मिर्ची डालकर उसके पास रखे बेग में डेढ़ लाख रुपए बदमाश लूट कर ले गए। इसके बाद पुलिस ने आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला लेकिन घटना का कोई भी घटनास्थल नहीं पता चला है। जिसके बाद अब पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मानकर फरियादी बाबूलाल कालरा और उसके ऑफिस बॉय धवल सेन से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

पुलिस का कहना है कि, फिलहाल लूट की घटना फर्जी दिखाई दे रही है। लेकिन फिर भी टीमों को लगाया गया है। पूछताछ के बाद ही साफ होगा कि कि फरियादी के साथ आंख में मिर्ची डालकर लूट की घटना हुई है या नहीं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H