बीडी शर्मा, दमोहसोशल मीडिया पर रील बनाने के चक्कर में कई ऐसे वीडियो सामने आते है। जिसे देख रुह कांप जाती है। कुछ लाइक और फॉलोवर्स के लिए सारी हदें पार कर डालते है। ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के दमोह से सामने आया है। जहां एक युवक नदी के पुल पर मासूम बेटे की जान जोखिम में डालकर रील बना रहा था।

MSP की मांग को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन: सरकार को दी चेतावनी, कहा- किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरेंगे

दरअसल, दमोह में रील बनाने की सनक में एक युवक अपने ही बच्चे को हवा में उछाल रहा है। अश्लील भाषा का उपयोग कर रहा है। यह जानलेवा स्टंट का वीडियो वायरल होने पर पुलिस भी हरकत में आई है। मामला हटा क्षेत्र के बंधा ग्राम का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आने के लिए एक युवक अपने ही मासूम बेटे के साथ जान से खिलवाड़ कर रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक रनेह थाना क्षेत्र के बंधा गांव के व्यारमा नदी के पुल पर रील शूट करने के लिए अपने बेटे को पुल से नदी की तरफ लहरा रहा है। साथ ही मासूम को गन्दी गन्दी गालियां देकर पुल से निचे फेंकने की बात कह रहा है।

सहकारिता विभाग के कर्मचारियों ने घेरा मंत्री सारंग का बंगला: इन मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, हड़ताल की दी चेतावनी

रील बनाने वाला कलयुगी पिता बलराम उर्फ बल्लू रैकवार है। जो सस्ती लोकप्रियता के लिए अपने मासूम को खिलौने बना कर खेल रहा है। पिता की यह हरकत मासूम के लिए जानलेवा भी साबित हो सकती थी। वीडियो सामने आने के बाद एसपी सुनील तिवारी ने मामले को संज्ञान लिया है। उन्होंने हटा एसडीओपी नितेश पटेल और रनेह थाना प्रभारी को जांच और कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H