बीडी शर्मा, दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक पिता नदी के पुल पर अपने बच्चे को हवा में उछाल रहा है। साथ ही अश्लील भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। इस जानलेवा स्टंट का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने उसपर मामला दर्ज किया है।

यह पूरा मामला हटा क्षेत्र के बंधा ग्राम का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आने के लिए बलराम रैकवार अपने ही मासूम बेटे के साथ जान से खिलवाड़ कर रहा है। रनेह थाना क्षेत्र के बंधा गांव के व्यारमा नदी के पुल पर रील शूट करने के लिए अपने बेटे को पुल से नदी की तरफ लहरा रहा है। साथ ही मासूम को गंदी गंदी गालियां देकर पुल से नीचे फेंकने की बात कह रहा है।

Viral Video: चंद लाइक और फॉलोअर्स के लिए कलयुगी पिता ने अपने ही बेटे को बनाया खिलौना, मासूम की जान जोखिम में डालकर बनाई रील

कलयुगी पिता बलराम की यह हरकत मासूम के लिए जानलेवा भी साबित हो सकती थी। वीडियो सामने आने के बाद एसपी सुनील तिवारी ने मामले पर संज्ञान लिया है। उन्होंने हटा एसडीओपी नितेश पटेल और रनेह थाना प्रभारी को जांच और कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

ASI से युवक ने की मारपीट और गाली गलौज: आरोपी गिरफ्तार, SP ने एएसआई को किया निलंबित

जिसके बाद रनेह थाना पुलिस ने बलराम रैकवार पर धारा 294, 336 आईपीसी धारा 75 किशोर न्याय अधिनियम 2015 के तहत मामला दर्ज किया है। रनेह थाना प्रभारी प्रीति पांडे ने बताया कि वीडियो सामने आया था। तस्दीक के बाद आरोपी पिता पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल विवेचना जारी है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H