टुकेश्वर लोधी, आरंग। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को आरंग मुख्यालय में बीजेपी लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन हुआ. इस दौरान आरंग जनपद पंचायत की उपाध्यक्ष और वर्तमान में आरंग जनपद पंचायत की कार्यकारी अध्यक्ष हेमलता डुमेंद्र साहू, जनपद सदस्य हृदय लाला जांगड़े, भारती इशांत चंद्राकर ने भाजपा का दामन थाम लिया. इसके अलावा ग्राम पंचायत संडी के सरपंच महेश साहू, कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष रहे टिकेश्वर गिलहरे सहित कई लोगों ने भाजपा प्रवेश किया. इस अवसर पर रायपुर लोकसभा के प्रभारी संदीप शर्मा, रायपुर सांसद सुनील सोनी, आरंग विधायक गुरु खुशवंत साहेब समेत अन्य भाजपा नेताओं ने सभी नव प्रवेशी का स्वागत किया. बता दें कि कोंग्रेसियों को बीजेपी में प्रवेश दिलाने में विधायक गुरु खुशवंत साहेब की महत्वपूर्ण भूमिका रही है.

लोकसभा चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में भाजपा पूरी तरह से एकजुट नजर आई. सांसद सुनील सोनी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा पूरी 11 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी. भाजपा की कार्यशैली अन्य दलों से अलग है. जहां अन्य दलों की राजनीति व्यक्ति पर केंद्रित होती है. वहीं भाजपा की राजनीति राष्ट्र पर केंद्रित है.

आरंग विधायक गुरु खुशवंत साहेब ने बताया कि नए लोकसभा चुनाव कार्यालय में पदाधिकारियों ने समय-समय पर कार्यकर्ताओं की चुनाव संबंधी बैठक ली जाएगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के हर एक पहलू को लेकर हमें जनता के बीच जाना है. जिस तरह से विधानसभा चुनाव में भाजपा ने बहुमत हासिल की है. उसी प्रकार आगामी लोकसभा चुनाव में सभी 11 सीटों पर जीत हासिल करने की तैयारी शुरू कर दी है. निश्चित रूप से लोकसभा चुनाव में आरंग से भाजपा को अधिक बढ़त मिलेगी.

कार्यक्रम में जिला प्रभारी अशोक पांडे, सह प्रभारी डेनिस चंद्राकर, जिलाध्यक्ष श्याम नारंग, विधानसभा प्रभारी अनिल पांडे, पूर्व विधायक संजय ढीढी सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.