चंकी बाजपाई, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बार फिर पुराने घरेलू विवाद में विशेष धर्म की महिला को उसके पति ने विवाद करते हुए तीन बार तलाक तलाक तलाक कहा कर तुझे आज से नही रखूंगा की बात कही। इस पूरे मामले में पुलिस पीड़िता के कहे अनुसार तीन तलाक अधिनियम की धारा ने केस दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

मामले में चंदन नगर पुलिस के मुताबिक विशेष धर्म की 20 वर्ष की महिला थाने पर उपस्थित हुई थी। उसने शिकायत की है कि, 26 फरवरी की रात में वह घर में काम कर रही थी की तभी पीड़िता का पति परिवर्तित नाम अनिज आया और पुराने प्रकरण को लेकर विवाद करने लगा और तीन बार तलाक तलाक तलाक बोला इसके बाद पीड़िता अपने मायके चली गई।

लोन एप की जाल में फंसा पुलिस कांस्टेबल: ठगों ने अश्लील फोटो-वीडियो भेज किया ब्लेकमैल, वसूले 14 लाख रुपए  

पूरा मामले में परिजनों को जानकारी देने के बाद थाने पर शिकायत दर्ज कराई गई। बताया जा रहा है कि वर्ष 2022 में पत्नी द्वारा न्यायालय में केस लगाया गया था। जिसे लेकर पति द्वारा पीड़िता से समझौता कर पीड़िता को 2023 में घर लेकर आ गया था। इसके साथ ही उसे बेहतर रूप से रख रहा था। लेकिन फिर एक बार इस प्रकरण को लेकर विवाद किया और इस तरह की घटना को अंजाम दिया।

विक्रमोत्सव का अद्भुत शंखनाद; VIDEO: डमरू, पुनेरी ढोल और शंखध्वनि से गूंज उठी अवंतिका नगरी, 108 युवाओं ने दी शानदार प्रस्तुति

फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में पीड़िता के बताएं अनुसार प्रकरण दर्ज किया है। साथ ही आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। बतादें कि ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई बार राह चलते महिलाओं को तीन तलाक जैसी घिनौनी मानसिकता से गुजरना पड़ा है। लेकिन जब से तीन तलाक बना है तब से महिलाओं के अधिकार के संरक्षण को लेकर ऐसे मामले सामने आने लगे हैं। पुलिस भी इन कानून के तहत महिलाओं को संरक्षण और उनके अधिकार दिलाने कार्य करती हुई नजर आ रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H