न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। लोकसभा चुनाव की तैयारी एवं पुलिस में कसावट लाने के लिए पुलिस अधीक्षक ने जिले में 6 थाना प्रभारी एवं 5 उप निरीक्षकों का तबादला किया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पवार ने अनूपपुर कोतवाली में पदस्थ रहे कार्यवाहक निरीक्षण अमर वर्मा को रामनगर का प्रभारी बनाया है।

MP News: शिवराज सिंह ने पत्नी समेत लगाई फांसी, सरकारी आवास में मिला शव

इसी तरह निरीक्षक अरविंद जैन को अनूपपुर कोतवाली की जिम्मेदारी सौंपी है। कार्यवाहक निरीक्षक राकेश उईके को बिजुरी से भालूमाडा एवं पुलिस लाइन से विकास सिंह को बिजूरी थाने का प्रभार वहीं पुलिस लाइन में रहे कार्यवाहक निरीक्षक  वीरेंद्र कुमार बडकरे को राजेन्द्रग्राम का थाना प्रभारी बनाया हैं। 

‘…और मुस्कुरा दिए प्रहलाद पटेल’, लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर पंचायत मंत्री की मुस्कुराहट का क्या है संकेत

इसी तरह से पुलिस लाइन से निरीक्षक रामकुमार धरिया अजाका अनूपपुर की जिम्मेदारी सौंपी हैं। इसके साथ ही 5 उप निरीक्षकों को थानों में पदस्थ किया है जिसमें कार्यवाहक उप निरीक्षक विपुल शुक्ला को थाना रामनगर से थाना जैतहरी, अकबर खान पुलिस लाइन से थाना कोतमा, अनुराग अवस्थी पुलिस लाइन से थाना भालूमाड़ा, महिला उप निरीक्षक फूलवती अहिरवार पुलिस लाइन से कोतमा थाना एवं मोहम्मद सलीम खान को कोतमा से थाना रामनगर में नवीन स्थापना की गई है।

छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय का MP दौरा: सिंगरौली में मां ज्वाला देवी के दर्शन कर लिया आशीर्वाद, प्रबुद्धजनों की बैठक में होंगे शामिल

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H