एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के एक करीबी दोस्त का अमेरिका में हत्या हो गया है. जिसके लिए एक्ट्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है. अपने दोस्त के के शव को भारत लाने के लिए उन्होंने पीएम मोदी से गुहार लगाई है कि इंडियन एंबेसी इस मामले पर ध्यान दे.

मिली जानकारी के मुताबिक, देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के एक पुराने दोस्त ने अमेरिका के एक शहर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली. इसका सीधा असर देवोलीना पर हुआ है, जिन्होंने इस घटना को एक बयान के जरिए शेयर किया है. Read More – Ekta Kapoor ने Ankita Lokhande को दिया बड़ा ऑफर! Bigg Boss के बाद इस सीरियल में आ सकती हैं नजर …

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ”मेरा दोस्त अमरनाथ घोष की मंगलवार की शाम अमेरिका के सेंट लुइस एकेडमी के पास गोली मारकर हत्या कर दी गयी. उसका परिवार नहीं था वह अकेला था. तीन साल पहले उसकी मां की मौत हो गई, बचपन में ही पिता की मौत हो गई. वैसे अभी आरोपियों का खुलासा नहीं हुआ है. उनके परिवार में उनके कुछ दोस्तों के अलावा कोई नहीं है. वह कोलकाता से थे.”

देवोलीना ने आगे लिखा कि ”वह एक बेहतरीन डांसर था, पीएच.डी. कर रहा था. वह शाम को टहलने के लिए निकला था, तभी अचानक एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे गोली मार दी. अमेरिका में कुछ दोस्त शव लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसके बारे में कोई अपडेट नहीं है. इंडियन एंबेसी, कृपया इस पर गौर करें.” देवोलीना ने अपनी पोस्ट में पीएम मोदी, इंडियन एंबेसी और भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस.जयशंकर को टैग किया है. Read More – ‘मरने के बाद’ जिंदा हुई Poonam Pandey, Video आया सामने …

इस दुखद समय में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने एक ट्विटर पोस्ट के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है. हालांकि, इस मामले की जांच और उचित संज्ञान देने के लिए स्थानीय अधिकारियों से आग्रह किया है.