स्पोर्ट्स डेस्क. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. जल्द ही फैंस ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को खेलते देखेंगे और पहले की तरह वे चौके-छक्के उड़ाते नजर आएंगे. पंत की वापसी कब होगी ये बात 3 दिन बाद साफ हो जाएगी. वहीं तूफानी क्रिकेटर की वापसी को लेकर पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली का बयान सामने आया है. गांगुली ने जल्द ही वापसी के संकेत दिए हैं.

बता दें कि गांगुली ने कहा है कि पंत के लिए 5 मार्च 2024 की तारीख बहुत महत्वपूर्ण रहने वाली है. पांच मार्च को नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) उन्हें वापसी के लिए फिट घोषित कर सकती है. सौरव गांगुली ने ये भी कहा, ‘उन्होंने फिट होने के लिए सब कुछ किया है और यही कारण है कि एनसीए उन्हें मंजूरी दे देगा.

आगे गांगुली ने कहा, पांच मार्च को ऋषभ को मंजूरी मिलने दीजिए, उसके बाद ही हम कप्तानी के बैकअप के बारे में बात करेंगे. अभी सावधानी बरतनी है क्योंकि उनके सामने बहुत लंबा करियर है. हम उन्हें जल्दबाजी में मैदान पर नहीं उतारना चाहते. एनसीए द्वारा मंजूरी मिलते ही वह कैम्प में शामिल हो जाएंगे. हम मैच दर मैच उन्हें लेकर फैसला करेंगे. हम भविष्यवाणी नहीं कर सकते.’

22 मार्च से मचेगा घमासान

22 मार्च को चेन्नई में आरसीबी का चेन्नई के खिलाफ पहला मुकाबला खेला जाएगा. फिलहाल 21 मैचों के लिए ही शेड्यूल जारी किया गया है. बाकी के मुकाबलों का शेड्यूल जल्द ही बीसीसीआई जारी करेगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें