पुरुषोत्तम पात्र, गरियाबंद. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा से हुई हार के बाद लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा कोई चूक नहीं करना चाहती. इसी कड़ी में 1 मार्च को देवभोग में महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा स्तरीय केन्द्रीय कार्यालय का उद्घाटन कर मंडल और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को बड़े नेताओं ने रिचार्ज किया.

लोकसभा सह संयोजक संतोष उपाध्याय, गरियाबंद के संगठन जिला प्रभारी महेन्द्र पंडित ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं का सीधा लाभ हर तबके के लोगों को मिला है. पीएम मोदी के चलते ही भारत की ख्याति दूर दूर तक फैली है. मोदी की गारंटी भी पूरी हुई है. इन्हीं बातो को लेकर सीधे हितग्राही से मिलकर उन्हें भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करना है. हर बूथ के प्रभारी अपने बूथों में यह अभियान चलाएगा. बड़े नेताओं ने विधानसभा में हुई चूक और गलती की पुनरावृत्ति नहीं करने की हिदयात भी दे डाली.

मण्डल स्तर पर 250 कार्यकर्ता लेंगे प्रशिक्षण

लाभार्थी सम्पर्क अभियान को सफल करने के लिए मण्डल स्तर के 250 चयनित सक्रीय कार्यकर्ताओं को इसका जिम्मा सौंपा जाएगा और उन्हें प्रशिक्षण देकर अभियान को सफल करने लाभार्थियों से सम्पर्क करने गांव के बुथ तक भेजा जाएगा. अभियान के लिए नेहा सिंघल को मंडल संयोजक की जिम्मेदारी दी गई है. इस अभियान के तहत कार्यकर्ताओं से सीधा संपर्क कर स्टिगर पांप्लेट बाटकर, 51 प्रतिशत लक्ष्य को कैसे पूरा किया जाना है उसे बताया जाएगा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें