Agra News. उत्तर प्रदेश के आगरा से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने केवल इतनी सी बात पर ससुराल छोड़कर मायके चली गई कि उसका पति सस्ती लिपस्टिक लेकर आ गया था. महिला को लिपस्टिक पसंद नहीं हुई तो उसने घर में हंगामा शुरू कर दिया. इसको लेकर पति-पत्नी में बहुत झगड़ा हुआ. इसके बाद पत्नी ससुराल छोड़कर मायके चली गई. यह मामला पुलिस तक पहुंच गया.

एत्मादपुर थाना क्षेत्र की एक युवती की शादी दो साल पहले मथुरा निवासी एक युवक के साथ हुई थी. युवक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है. युवक की पत्नी ने बताया कि उसका पति कभी भी उसकी पसंद की चीजें नहीं लाता है, हमेशा वह सस्ती चीजें घर पर लेकर आता है. महिला ने बताया कि उसे महंगा मेकअप पसंद है. महिला ने बताया कि सस्ते मेकअप के चलते उसे अपनी सहेलियों के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है.

इसे भी पढ़ें – UP Police भर्ती रद्द हाेने से निराश युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सालों से कर रही थी सरकारी नौकरी की तैयारी

महिला ने पति से अच्छी लिपस्टिक लाने के लिए कहा था, लेकिन उसका पति सस्ती लिपस्टिक लेकर आ गया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. कुछ दिन बाद महिला अपने मायके चली गई. पति ने पत्नी को बुलाने के बहुत प्रयास किए, लेकिन वह नहीं आई. मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो पति-पत्नी दोनों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया. बातचीत के बाद महिला ने अपनी पति के सामने शर्तें रख दीं, जिसे बाद में उसके पति ने मान भी लिया. समझौता होने के बाद महिला को उसके पति के साथ घर भेज दिया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक