अमित कोड़ले, बैतूल। पुलिस को अपराध रोकने और समाज में भय से मुक्ति दिलाने के लिए जाना जाता है। लेकिन एक वीडियो ने एक बार फिर खाकी पर सवाल खड़े कर दिए हैं। प्रदेश के बैतूल जिले से बर्बरता का एक वीडियो सामने आया है जहां एक पुलिसकर्मी ने दो युवकों के हाथ बांधकर उनकी बुरी तरह पिटाई की है। युवक रोते रहे लेकिन पुलिसकर्मी का दिल नहीं पसीजा और वह उनकी पिटाई करता रहा। इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। युवकों पर आरोप है कि उन्होंने साप्ताहिक बाजार में मोबाइल चोरी की थी। 

कल रामलला की शरण में होगी मोहन सरकार, स्पेशल प्लेन में पत्नियों संग अयोध्या जाएंगे सभी मंत्री, MP वासियों के लिए धर्मशाला का होगा निर्माण

बैतूल में साप्ताहिक बाजार में मोबाइल चोरी के आरोप में दोनों युवकों के हाथ बांधकर पुलिस कांस्टेबल ने हौज पाइप से बेरहमी से युवकों की सरेआम पिटाई कर दी। वीडियो मोहदा थाना क्षेत्र के देसली साप्ताहिक बाजार का बताया जा रहा है। युवकों पर बाजार में मोबाइल चोरी करने का आरोप था। जिसके बाद दामजीपुरा चौकी के कांस्टेबल ने युवकों के हाथ बांधकर हौज़ पाइप से बेरहमी से उन्हें पीटा। 

RGPV घोटाले से जुड़ी बड़ी खबर: कुलपति समेत इन लोगों पर FIR, इस चेक के जरिए किया गया था करोड़ों का घोटाला, CM मोहन ने कहा- दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई 

पिटाई के दौरान युवक रोते बिलखते रहे लेकिन पुलिसकर्मी उन्हें पीटता रहा। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिसकर्मी के इस वायरल वीडियो के सामने आने के बाद अब उन पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। वहीं अब देखने वाली बात होगी कि क्या युवकों की बर्बरता से पिटाई करने वाले पुलिसकर्मी पर अफसर क्या कार्रवाई करते हैं। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H