रणधीर परमार, छतरपुर। बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे गुजरात से आए कलाकारों के साथ अफ्रीकन शैली में नृत्य करते दिखाई दे रहे हैं। बागेश्वर बाबा मंच पर कलाकारों के साथ जमकर थिरकते नजर आए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

छतरपुर जिले के प्रसिद्ध तीर्थ बागेश्वर धाम में इन दिनों बुंदेलखंड महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें विभिन्न धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम हो रहे हैं। इस दौरान गुजरात से आए कलाकारों ने अफ्रीकन शैली में राधे राधे गीत की धुन पर नृत्य किया। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री अपने आप को रोक नहीं पाए और मंच पर कलाकारों के साथ जमकर नृत्य करते नजर आए।

‘सीएम साहब हमारी नसबंदी करा दीजिए…’, जानें परिवार ने क्यों मांगी नसबंदी की इजाजत ? ये है पूरा मामला

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के डांस के इस अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि बागेश्वर धाम के बुंदेलखंड महाकुंभ में 8 मार्च को 151 निर्धन कन्याओं का विवाह किया जाएगा। जिन्हें बागेश्वर बाबा आशीर्वाद देंगे।

सनसनीखेज मामला: पिता ने अपने बेटे-बेटी के साथ की आत्महत्या, पेड़ पर लटका मिला शव, पत्नी के अवैध संबंध के चलते उठाया खौफनाक कदम

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H