कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई की है। क्राइम ब्रांच की टीम ने फर्जी क्राइम ब्रांच अधिकारी को गिरफ्तार किया है। आरोपी एक दुकान संचालक से पैसों की डिमांड कर रहा था। फरियादी के शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है।

दरअसल, इलेक्ट्रॉनिक दुकान संचालक राजकुमार शर्मा के मुताबिक, उनके पास आशीष पांडे का फोन आया था। उसने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया और कहा कि आपको स्टाफ के पैसे देने हैं। आपकी शिकायत आई है, मैंने पूछा किसने शिकायत की है कि तो उसने कहा साहब के पास शिकायत आई है। उन्होंने ने ही मुझे आपसे बात करने के लिए कहा है। दुकानदार ने उससे कहा कि मैं सोमवार को आपसे मिलूंगा। जिस पर युवक ने कहा वहां नहीं थाटीपुर में मंडी के पास आ जाना। यदि कोई शक हो तो मेरी डीपी चैक कर लेना पुलिस वाला ही हूं।

जब ‘राहुल’ की शादी में पहुंचे राहुल गांधी: हक्के-बक्के हुए लोग, दूल्हा-दुल्हन के साथ खिंचवाई फोटो, परिवार के खुशी का नहीं रहा ठिकाना   

इसके बाद दुकानदार एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा से इसकी शिकायत की। उन्होंने कंफर्म किया कि ऐसा कोई व्यक्ति क्राइम ब्रांच में नहीं है। फिर उसे पकड़ने की प्लानिंग की गई और आज जैसे ही वो मिलने आया क्राइम ब्रांच की टीम ने धर दबोचा। एडिशनल एसपी ने बताया कि आरोपी झांसी का रहने वाला है और पिछले करीब 10 साल से एक टूर एंड ट्रेवल्स कंपनी में ड्राइवर है।

नगर निगम का एक्शन: अवैध निर्माण पर चला हथौड़ा और बुलडोजर, कॉम्प्लेक्स मालिक ने कहा- एक तरफा हो रही कार्रवाई

शुरूआती जांच में पता चला कि कभी कभी हम ट्रेवल्स एजेंसी की गाड़ियां बुलवाते हैं। उसमें आरोपी आया है और बतौर पुलिस के साथ ड्राइवर रहा है। पुलिस की वर्किंग देखकर इसने ये काम किया। फिलहाल, पुलिस आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी ने इससे पहले कितने लोगों को पुलिस के नाम से धमकी दी है, इसे लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ में बड़ा खुलासा हो सकता हैं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H