कमल वर्मा, ग्वालियर।  मध्यप्रदेश के ग्वालियर में देर रात पार्टी कर घर लौट रहे दो दोस्तों की सांड से टक्कर हो गई। जिससे एक युवक की मौत हो गई। तो वहीं दूसरे युवक का अस्पताल में इलाज जारी है। इधर मृतक के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर मृतक के दोस्त पर ही हत्या का आरोप लगाया। उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की हैं। दो घंटे जाम लगने से यातायात व्यवस्था शहर की खराब हो गई। जिस पर यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने परिवार के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया।

रॉन्ग साइड से आ रहे दंपति ने यातायात पुलिस को रसीद दिया थप्पड़, अब थाने में पूछताछ शुरु

ग्वालियर के महलगांव में रहने वाला गिर्राज पाठक के परिजनों ने रविवार को दोपहर यूनिवर्सिटी थाना अंतर्गत आरोग्यधाम अस्पताल के बाहर चक्का जाम लगा दिया। वहीं मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि गिर्राज की हत्या हेमंत शर्मा ने की है। लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। इधर पुलिस का कहना है कि गिर्राज अपने दोस्त हेमंत शर्मा के साथ एक पार्टी में शामिल होने के लिए शुक्रवार की रात हजीरा गया हुआ था। लौटते वक्त बाइक हेमंत चला रहा था और गिर्राज उसके पीछे बैठा था। तभी स्टेट बैंक चौराह पर पहुंचे तो वहां पर काले सांड से बाइक टकरा गई। जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए।

जब ‘राहुल’ की शादी में पहुंचे राहुल गांधी: हक्के-बक्के हुए लोग, दूल्हा-दुल्हन के साथ खिंचवाई फोटो, परिवार के खुशी का नहीं रहा ठिकाना   

उसी वक्त राहगीरों ने सांड में टक्कर मारने पर हेमंत के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। जिससे बचने के लिए वह गिर्राज को छोड़कर भाग निकला। तब राहगीरों ने गिर्राज को उपचार के लिए जेएएच पहुंचाया। इधर हेमंत ने अपने भाई को हादसे की जानकारी दी और हेमंत के भाई ने गिर्राज के घरवालों को हादसे की जानकारी दी। और हेमंत को एक निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती करा दिया।

लेकिन परिवार ने जब शव रखकर जाम लगाया तो उनका आरोप था कि हेमंत ने ही गिर्राज की मारपीट की और उसे बीच रास्ते पर फेंक कर भाग गया। क्योंकि हेमंत ने हादसे की सूचना अपने भाई को तो दी, पर हम लोगों को फाेन नहीं किया। इसलिए पुलिस उसके खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करे। वहीं पुलिस का कहना है कि 2 दिन पहले सड़क हादसा में दो लोग घायल हुए। जिसमें से की उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने शव रखकर सिटी सेंटर में हंगामा कर दिया। जबकि उन्हें हादसे के फुटेज भी पुलिस ने दिखाए फिर भी वह मानने के लिए तैयार नहीं थे। हादसे की जांच शुरू की गई है, लेकिन चक्काजाम करने वालों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H