धनराज गवली शाजापुर। मध्यप्रदेश के शाजापुर पहुंची भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने नुक्कड़ सभा में कहा कि पूरे देश में बेरोजगारी का आलम है। मोदी सरकार ने अग्निवीर योजना लाकर युवाओं को बेरोजगारी के मुहाने पर खड़ा कर दिया है। उन्होंने पिछड़ा वर्ग का मुद्दा उठाते हुए केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को जमकर लताड़ा। कहा कि मोदी चाहते हैं कि आज के युवा दिनभर मोबाइल पर लग रहे जय श्री राम कहे और भूखे मर जाए।

शाजापुर पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मझनिया जोड़ धोबी चौराहा टंकी चौराहा होते हुए ट्राफिक पॉइंट पहुंची जहां पर भाजपाइयों ने उनके काफिले के सामने मोदी मोदी के नारे लगाए, जिसे सुनकर राहुल गांधी गाड़ी से उतरे और भाजपा कार्यकर्ता से मिलने पहुंचे। इस दौरान युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को आलू भी भेंट किया।

फ्लैक्स में दिखी गुटबाजी

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेसियों में खासा उत्साह दिखाई दिखा। शाजापुर राजगढ़ के सीमावर्ती शहर सारंगपुर से लेकर मक्सी तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह होर्डिंग फ्लेक्स और स्वागत द्वारा लगाए थे। करीब 50 किलोमीटर के इस सफर में हजारों की संख्या में फ्लेक्स और होडिंग लगे हुए थे, लेकिन इन फ्लेक्स में कांग्रेसियों की गुटबाजी देखने को मिली। फ्लेक्सों में दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और जीतू पटवारी के फ्लैक्स अलग-अलग दिखाई दिए। राहुल के काफिले के सामने भाजपाइयों ने लगाए मोदी मोदी के नारे और युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने राहुल को आलू भेंट किए।

Read More: भारत जोड़ो न्याय यात्राः राहुल गांधी की खाट पंचायत में विधायक आरिफ मसूद को नो एंट्री, वीडियो वायरल

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H