अंकित तिवारी, रायसेन। मध्य प्रदेश में रायसेन के बरेली नगर के बस स्टैंड की अवस्थाओं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो जैसे ही मंत्री के सामने आया उन्होंने सीएमओ को फटकार लगाई। वहीं आदेश दिया की तत्काल साफ-सफाई कराई जाए।

400 नवआरक्षकों का दीक्षांत समारोह: प्रदेश के विभिन्न जिलों में होंगे पदस्थ, देश भक्ति जन सेवा की ली शपथ

मामला रायसेन जिले के बरेली नगर के बस स्टैंड का है। जो काफी बदहाल स्थिति में है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। सोशल मीडिया पर ही लोक स्वास्थ्य राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ने कमेंट किया कि, जल्द ही बरेली बस स्टैंड का दौरा करेंगे। वहीं इन कमेंट को 24 घंटे भी नहीं हुए थे की राज्य मंत्री बरेली के बस स्टैंड पर पहुंच गए।

तांत्रिक की पिटाईः प्रेम प्रसंग में सफलता पाने ऊंट की बलि और कसाई को पैसे देने के नाम पर ऐंठे लाखों

जब उन्होंने स्वयं अपनी आंखों से बस स्टैंड की बदहाल स्थिति को देखा तो CMO पर भड़क उठे। मंत्री का दौरा होने के बाद भी वहां सीएमओ मौजूद नहीं थे। नगर परिषद के दूसरे कर्मचारियों से मंत्री ने कहा कि बस स्टैंड पर पड़ा सारा कचरा और गोबर इकट्ठा करो और CMO के कक्ष में रखवा दो। जिस तरह मेरे क्षेत्र की जनता महिलाएं कचरे में बैठी हैं ऐसे ही हाल में एक हफ्ते सीएमओ भी बैठकर देखें।

2 आदिवासी युवक का अपहरण: तीन गाड़ियों में आए थे बदमाश, बांधवगढ़ में मिली आखिरी लोकेशन

फिर क्या था मंत्री के दौरे के बाद नगर परिषद अमला बस स्टैंड की व्यवस्थाएं सुधारने में जुट गया और आज सीएमओ हरिशंकर वर्मा ने दल बल के साथ पहुंचकर यात्री प्रतीक्षालय की अच्छी तरह से सफाई कराई। साथ ही सुलभ शौचालय में बंद पड़े तले भी खुलवाएं और जल्द ही यहां अतिक्रमण को हटाने की भी बात कही।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H