संजय विश्वकर्मा, उमरिया। मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में एक युवती के जीवन में एक साथ दो खुशियों ने दस्तक दी। जिले की एक बेटी मेहंदी रचाई अपनी शादी की तैयारी कर रही थी। दुल्हन अपने दूल्हे के आने का इन्तजार कर रही थी कि उसके पहले जिले के कलेक्टर उसके पास पहुंच गए और उन्होंने उसे सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंप दिया। 

Lalluram Impact: कमिश्नर ने TI समेत SI को किया लाइन अटैच, डकैती मामले में आरोपी को जमानत मिलने के बाद कार्रवाई

जिले के तहसील मानपुर के ग्राम गोवर्दे निवासी रोशनी पटेल को सात फेरो से पहले उप स्वास्थ्य केंद्र मानपुर में ए एन एम (ANM) ऑग्जिलरी नर्स मिडवाइफरी पद पर नियुक्ति का पत्र सौंपा गया। जिला मुख्यालय के सामुदायिक भवन उमरिया में आयोजित कार्यक्रम में कलेक्टर खुद पहुंचे और उन्होंने रोशनी को उसकी नियुक्ति का पत्र सौंप कर उन्हें आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। 

प्रहलाद पटेल ने सरकार को दी चेतावनी, कहा- वादे के मुताबिक किसानों को नहीं हो रहा भुगतान

हाथों में मेंहदी रचाकर सामुदायिक भवन पहुंची गोवर्दे गांव की रोशनी पटेल ने बताया कि आज 5 मार्च को उनका विवाह भी होना है। घर पर शादी की तैयारियां चल रही है। नए जीवन में प्रवेश के साथ ही नई जिम्मेदारी मिलने पर रोशनी बहुत खुश नजर आ रही है जिसका निर्वहन करने के लिए वे तैयार है।

क्या छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे प्रहलाद पटेल ? मंत्री बोले- मैं कभी मना नहीं करता

 उन्होने बताया कि ए एन एम पद की नियुक्ति मिलने पर वे पूरी ईमानदारी एवं सजगता के साथ अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करेगी। उप स्वास्थ्य केंद्र तक आने वाले मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराकर उनकी सेवा करेगी। नियुक्ति पत्र के लिए उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव एवं जिला प्रशासन उमरिया का धन्यवाद किया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H