दीपक ताम्रकार, डिंडोरी। मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में सीबीआई की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल, एक बैंक मैनेजर को 8 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। बैंक मैनेजर की पत्नी के सरकारी आवास पर भी दबिश दी गई है। फिलहाल CBI की कार्रवाई जारी है।

यह पूरा मामला गोरखपुर सेंट्रल बैंक का है। जानकारी के मुताबिक, बैंक मैनेजर राहुल राजपूत ने किसान सत्यम दुबे से किसान क्रेडिट कार्ड के एवज में लोन दिलाने के नाम पर 10 हजार रुपए की डिमांड की थी। किसान सत्यम ने इसकी शिकायत की। जिसके बाद सीबीआई की टीम ने बैंक मैनेजर को ट्रैप कर 8 हजार की घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा।

खबर का असर: तालिबानी सजा देने वाले BJP और कांग्रेस नेता गिरफ्तार, सोयाबीन की चोरी करने वाले युवकों की बर्बरता से की थी पिटाई 

आरोपी बैंक मैनेजर राहुल राजपूत की पत्नी समनापुर वन परिक्षेत्र में अधिकारी है। सीबीआई ने पारुल सिंह के सरकारी आवास पर भी दबिश दी है। पांच घंटे से अधिक जांच पड़ताल की गई। आरोपी बैंक मैनेजर के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। CBI की टीम आरोपी बैंक मैनेजर के घर व कार्यालय की सर्चिंग कर रही है।

सात फेरे से पहले मिली सरकारी नौकरी: हाथ में मेहंदी लगाए दूल्हे का इंतजार कर रही थी दुल्हन, कलेक्टर ने सौंपा नियुक्ति पत्र 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H