हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बदमाश के हौसले बुलंद होते जा रहे है। इसी बीच कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के क्षेत्र में पिछले 28 घंटे में तीसरी हत्या की घटना सामने आई है। वहीं इतनी घटनाएं सामने आने के बाद भी नेताजी का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। इधर पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी कई सवाल खड़े होते नजर आ रहे हैं।

‘आखिर इसका बोझ छात्राओं पर पड़ेगा’: हाईकोर्ट ने रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय से मांगा जवाब, ये है पूरा मामला

दरअसल, इंदौर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 में पिछले 28 घंटे में तीसरी हत्या की घटना सामने आई है। इंदौर में बदमाशों के हौसला लगातार बुलंद हो रहे हैं। साथ ही पुलिस का डर बदमाशों के अंदर से खत्म होता नजर आ रहा है। बदमाश अपने साथ हथियार लेकर घूम रहे हैं। उसके बाद वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का सामने आया है। जहां पर कचोरी समोसा दुकान संचालक पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस के मुताबिक दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा था। इस दौरान कचोरी समोसे वाले के काउंटर पर धक्का लगने से काउंटर गिर गया और फिर वह विवाद कचोरी समोसे वाले सुनील चौबे से शुरू हो गया। इसी दौरान एक बदमाश ने चाकू निकाल कर सुनील चौबे को मार दिया। जिससे सुनील चौबे की मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस आरोपियों को चिन्हित कर जल्द पकड़ने की बात कर रही है।

MP में वृद्ध महिला की मौत: तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, इधर अंगूरों से भरा ट्रक पलटा, ग्रामीणों में मची लूट की होड़

हैरानी की बात है कि बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वो खुलेआम अपने साथ हथियार लेकर शहर में घूम रहे हैं और वारदात को अंजाम दे रहे। इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी कई सवाल खड़े होते नजर आ रहे हैं। इसके पहले एरोड्रम क्षेत्र स्थित बाबा श्री गार्डन में युवक की हत्या का मामला सामने आया था। वहीं दूसरा मामला चंदननगर थाना क्षेत्र स्थित चांदमारी ईट भट्टे में 60 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर दी गई थी। अब तीसरा मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का सामने आया है। तीनों ही मामले कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गी के क्षेत्र से सामने आए हैं। जहां पर लगातार बदमाश अपराधों को अंजाम देते नजर आ रहे हैं। इतनी घटनाएं सामने आने के बाद भी नेताजी का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H