राकेश चतुर्वेदी, भोपाल. मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज आखिरी दिन है. राहुल गांधी आज बड़नगर में रोड शो करेंगे. साथ ही बदनावर, सैलाना और रतलाम में सभा करेंगे. रतलाम की सभा के बाद राहुल की यात्रा राजस्थान पहुंचेगी. इसी बीच राहुल गांधी की यात्रा प्रदेश में एक दिन और बढ़ने पर बीजेपी प्रवक्ता का विवादित बयान आया है.

कमिश्नर सिस्टम में बढ़ा क्राइम! मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के क्षेत्र में 28 घंटे में 3 हत्याएं, खुलेआम हथियार लेकर घूम रहे बदमाश

राहुल गांधी की यात्रा एमपी एक दिन और बढ़ने पर बीजेपी प्रवक्ता शिवम शुक्ला ने विवादित बयान देते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की धरती एक दिन और कलंकित होगी. कांग्रेस की संभावनाओं को राहुल गांधी और देख कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश का दुर्भाग्य है कि राहुल गांधी की उपस्थिति में मध्य प्रदेश की धरती एक दिन और कलंकित होगी.

शिवम शुक्ला ने कहा कि जो लोग सनातन और राष्ट्र की विरोध की राजनीति करते हैं, उनकी उपस्थिति से इस धरती को बोझ महसूस होता होगा. मध्य प्रदेश की जनता चाहती है कि राहुल गांधी इस धरती से बाहर जाएं.

CM मोहन ने LED प्रचार रथ किया रवाना: कहा- MP की सभी 29 लोकसभा में होगा प्रचार, अबकी बार 400 पार…

एमपी में यात्रा का आखिरी दिन

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की न्याय यात्रा का आज एमपी में पांचवां और आखिरी दिन है. यात्रा उज्जैन के बड़नगर से शुरू होगी. राहुल गांधी यहां रोड शो करेंगे. राहुल की यह यात्रा बड़नगर से धार जिले में प्रवेश करेगी. जहां राहुल गांधी बदनावर में जनसभा और लंच करेंगे. इसके बाद दोपहर 3 बजे यात्रा रतलाम में एंट्री करेगी.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H