आकिब खान, हटा (दमोह). मध्य प्रदेश के दमोह में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजवाया है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल परिजन पीएम नहीं कराने पर अड़े हैं और शव को अस्पताल से हटा थाना लेकर चले गए.

घटना रनेह थाना क्षेत्र के बम्होरी बम्होरी उद्देशा गांव की है. जहां मंगलवार देर शाम खेत में काम करते समय 17 वर्षीय युवक नीरज अहिरवार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. घटना के बाद युवक का शव पीएम के लिए सिविल अस्पताल हटा लाया गया. लेकिन परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग को लेकर पीएम नहीं कराने पर अड़ गए. जिसके बाद अस्पताल से शव हटा थाना ले गए.

अवैध रेत परिवहन पर कार्रवाई: पुलिस को पीछा करता देख हाईवे पर रेत फैलाकर भागे माफिया, एक ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त

परिजनों ने किया हंगामा

पुलिस थाने में परिजनों ने जमकर हंगामा किया. मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग पर परिजन अड़े रहे. पुलिस की समझाइश के बाद परिजन पीएम को तैयार हुए और दोबारा शव लेकर सिविल अस्पताल हटा पहुंचे. बताया जा रहा है कि नीरज अहिरवार यशवंत पटेल के खेत मे थ्रेसिंग कार्य के लिए गया था. जहां से वह ट्रैक्टर-ट्रॉली में अनाज की बोरियों के ऊपर बैठकर वापस आ रहा था. तभी अचानक वह नीचे गिर गया और अचानक उसकी मौत हो गई.

ट्रक की टक्कर से गिरा बिजली का खंबा: केबल से बाइक में लगी आग, जलकर राख

ट्रॉली पर बैठकर मृतक बना रहा था वीडियो

घटना की जानकारी परिजनों को लगी तो हड़कंप मच गया. परिजन मौत को संदिग्ध मानकर हत्या की आशंका जता रहे हैं. घटना की सूचना पर हटा एसडीओपी नीतेश पटेल और रनेह थाना प्रभारी प्रीति पांडे मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि मृतक ट्रॉली के ऊपर बैठा था और अपने मोबाइल के वीडियो बना रहा था, तभी अचानक वह 11 केवी हाईबोल्टेज लाइन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई है.

जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं पूरे मामले में पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल हटा में कराया जा रहा है. पीएम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का स्पष्ट खुलासा हो सकेगा.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H