नीलेश भानपुरिया, झाबुआ। मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में रेलवे टिकट काउंटर के सामने दो पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले। जिसमें दो लोग घायल हो गए। इस मामले में जीआरपी ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं अब मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह घटना जिले के मेघनगर रेलवे स्टेशन की है। जहां बीती रात टिकट काउंटर के सामने किसी बात काे लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई और जमकर लात-घूंसे चले। जिसमें दो घायल हो गए। जब जीआरपी मौके पर पहुंची तो एक पक्ष के लाेग भाग निकले।

पुलिसकर्मी से 14 लाख ऐंठने वाले 3 आरोपी मुंबई से गिरफ्तार: लोन ऐप के जरिए बनाया था शिकार, पूछताछ में हो सकते हैं बड़े खुलासे

इसके बाद पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज जारी है। वायरल में देखा जा सकता है कि दो पक्ष हाथापाई करते नजर आ रहे हैं। फिलहाल, जीआरपी ने 323,147, 294, 506 के तहत केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

कृषि-सहकारिता सम्मेलन में खाली पड़ी रही कुर्सियां: आधा कार्यक्रम छोड़ भागे BJP नेता, अधिकारियों ने ही CM का भाषण, नहीं पहुंचे किसान

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H