न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में मानवता को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सीडब्ल्यूसी के पूर्व मेंबर के ऊपर एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर अनूपपुर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी पड़ताल में जुट गई है।

बोर्ड परीक्षा के बीच कुबेरेश्वर धाम में लगी 12 शिक्षकों की ड्यूटी, हाईकोर्ट के आदेश अनुसार- टीचर्स की गैर शिक्षण कार्य में नहीं लगाई जा सकती ड्यूटी

जानकारी के अनुसार 10 वर्षीय बच्ची की मां ने 5 मार्च को कोतवाली अनूपपुर थाने पहुंच कर अपनी बच्ची के साथ हुए बलत्कार की रिपोर्ट दर्ज कराई। मां ने आरोपी ललित दुबे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। जहां बच्ची की मां ने बताया कि, ललित दुबे सोशल वर्कर का काम करता था, इस दौरान मेरी उससे पहचान हुई। 21 फरवरी की शाम लगभग 6 बजे ललित दुबे मेरे घर आया और मेरी 10 वर्षीय पुत्री जो की कक्षा चौथी में पढ़ती है उसे अपने साथ मंदाकनी होटल अपनी टीम से मिलाने ले जाने की बात कहकर ले गया।

मां ने बताया कि, आरोपी ने पहले बच्ची को अपने घर ले गया। जहां उसने गलत नियत से छूने के साथ अश्लील हरकते की। जब नाबालिग बच्ची की मां बेटी को लेकर घर पहुंची तो उसने पूरी घटनाक्रम अपनी मां को बताई। जिसके बाद पूरे मामले में बच्ची के माता पिता ने थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल ही आरोपी ललित दुबे के खिलाफ खिलाफ धारा 354(क), 376 (2)(जे), 376 (ए,बी ) और लौंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 3/4, 5एल, 6, पॉक्सो एक्ट 3 (2) 5 एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

सियासत का केंद्र बनी गौ माताः प्रति गाय अनुदान को दोगुना करने पर पक्ष और विपक्ष में सियासी वार पलटवार

वहीं इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार सिह ने बताया कि आरोपी CWC का पूर्व सदस्य की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी गई है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H