मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चार दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को गोरखपुर आएंगे. सीए योगी 8 मार्च को धुरियापार में कंप्रेस्ड बॉयो नेचुरल गैस प्लांट का शुभारंभ करेंगे. साथ ही 220 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे. महाशिवरात्रि के अवसर पर मुख्यमंत्री पूजन-अर्चना और रुद्राभिषेक भी करेंगे.

सीएम के कार्यक्रम को लेकर डीएम और प्रशासनिक अधिकारियों ने ताल कंदला का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री आठ मार्च को दोपहर बाद आएंगे और ढाई बजे धुरियापार में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे, जहां कंप्रेस्ड बायो नेचुरल गैस प्लांट का शुभारंभ करेंगे. साथ ही 220 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे. नौ मार्च को सुबह दस बजे ताल कंदला में राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) एकेडमी (ट्रेनिंग सेंटर) का शिलान्यास करेंगे.

CM-Yogi-Adityanath

50 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण

10 मार्च को सीएम योगी 50 करोड़ से अधिक लागत के विभिन्न 50 विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे. इसमें इसमें 50 टीडीपी क्षमता का सीएंड डी वेस्ट प्रोसेसिंग प्लांट, लालडिग्गी में स्मार्ट गार्वेज ट्रांसफर सेंटर और शहर में त्रिनेत्र के तहत लगाए गए कैमरों और सालिड वेस्ट मैनेजमेंट सिस्टम के इंटीग्रेटेड कार्य का लोकार्पण शामिल है. सीएम 11 मार्च को सुबह दस बजे मानबेला ग्राउंड में राप्ती नगर विस्तार योजना की अवशेष भूमि पर टाउनशिप एवं स्पोर्ट्स सिटी योजना का शिलान्यास करेंगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक