नई दिल्ली . आम आदमी पार्टी के दोनों बड़े नेताओं को कोर्ट से राहत नहीं मिली है. अदालत ने आप सांसद संजय सिंह औऱ दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 19 मार्च तक बढ़ा दी है.

पिछली सुनवाई में यानी शनिवार (2 मार्च) को दिल्ली की राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने आबकारी नीति मामले में AAP नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह की न्यायिक हिरासत पांच दिन के लिए बढ़ाई गई थी, जो आज ही खत्म हो रही थी.

ईडी (ED) ने पिछली सुनवाई के दौरान कहा था कि जब तक उनकी सुधारात्मक याचिका सुप्रीम कोर्ट में लंबित है, तब तक सिसोदिया की नियमित जमानत याचिका पर कोर्ट को विचार नहीं किया जाना चाहिए. वहीं सिसोदिया की ओर से पेश हुए वरिष्ठ वकील मोहित माथुर ने सवाल उठाते हुए कहा था कि कोयला घोटाला केस में सुप्रीम कोर्ट में विशेष अनुमति याचिकाएं लंबित होने के बावजूद मुकदमे की कार्यवाही जारी रही.

मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने पिछले साल 26 फरवरी को दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 के कार्यान्वयन में कथित भ्रष्टाचार को लेकर सिसोदिया को गिरफ्तार किया था. वहीं पिछले साल चार अक्टूबर को संजय सिंह को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार किया था.