रायपुर। भाजपा प्रदेश मीडिया विभाग के डेलिगेशन ने आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मुलाकात की. इस दौरान उन्हें पत्रकारों की सुरक्षा और हित में ज्ञापन सौंपा गया.

प्रतिनिधिमंडल ने कहा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस शासन काल में पिछले 5 वर्ष अभिव्यक्ति की आजादी की दृष्टि से भयावह रहे हैं. पत्रकारों की प्रताड़ना, महज समाचार प्रसारित और प्रकाशित करने में कारण उन पर लगाये जाते झूठे मुकदमों आदि ने नागरिक के मौलिक अधिकार पर गंभीर कुठाराघात किया. कई ऐसे पत्रकार हैं जो नाहक मुकदमों आदि का सामना कर रहे हैं. कुछ के साथ अन्य तरह से उनके सम्मान को ठेस पहुंचाया गया है. कई ऐसे लोगों के साथ मारपीट हुई, बेवजह उन्हें जेल में ठूंसा गया. हर तरह से पत्रकारों की आवाज दबाने दमनकारी रवैया अपनाया गया. कथित पत्रकार सुरक्षा कानून की धज्जियां उड़ाई गई.

ऐसे में अब इन्हें न्याय दिलाना अत्यावश्यक है. प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से निवेदन की है की ऐसे सभी मामलों की निष्पक्ष जांच करा कर पत्रकारों को न्याय दिलाने की कृपा करेंगे.

प्रतिनिधिमंडल में भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव, प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा, रसिक परमार भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल शामिल रहे. इस अवसर पर विशेष रूप से मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार पंकज झा, आलोक सिंह माजूद रहे.