फतेहगढ़ साहिब. विजीलेंस ने पंजाब पुलिस के एक कांस्टेबल को 10,000 रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है. आरोपी की पहचान जगजीत सिंह के तौर पर हुई है. उसके खिलाफ पटियाला में केस दर्ज किया गया है.

आरोपी फतेहगढ़ साहिब के मूलेपुर थाना में तैनात था. विजीलेंस के पास खुशपाल सिंह ने शिकायत दी थी. शिकायत के मुताबिक खुशपाल सिंह ने जसवीर सिंह को भैंस बेची थी. 84000 रुपए में सौदा तय हुआ था. बैंक से पैसे निकलवाकर देने के नाम पर ठगी मारी गई थी.

जसवीर ने पैसे वापस नहीं किए थे तो खुशपाल ने एसएसपी फतेहगढ़ साहिब को दरखास्त दी थी. इसे जांच के लिए मूलेपुर थाना भेजा गया था. खुशपाल सिंह के अनुसार दोनों पक्षों को मूलेपुर थाने में बुलाया गया था. वहां कांस्टेबल जगजीत सिंह ने उनका राजीनामा कराया. जसवीर सिंह ने 84 हजार रुपए 21 हजार की 4 किस्तों में देने की बात स्वीकार की थी. पहली किस्त में से 15 हजार रुपए उसे गूगल पे किए गए थे.

इसमें से कांस्टेबल जगजीत सिंह 10 हजार रुपए रिश्वत मांग रहा था. जिसकी शिकायत विजीलेंस पटियाला रेंज से की गई थी. डीएसपी विजीलैंस सुखविंदर सिंह चौहान ने बताया कि जब खुशपाल सिंह 10,000 रुपए देने गया तो कांस्टेबल जगजीत सिंह को रंगे हाथों पकड़ा गया.