OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन जल्द लॉन्च हो सकता है. जैसे कि नाम से समझ आता है कि यह फोन OnePlus Nord 3 का सक्सेसर हो सकता है, जिसे पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था. कुछ लीक रिपोर्ट की मानें, तो वनप्लस नॉर्ड 4 फोन OnePlus Ace 3V का रीब्रांडेड वर्जन भी हो सकता है. इस फोन के फीचर्स भी ऑनलाइन लीक हो चुके हैं.

फीचर्स की बात करें, तो फोन अपकमिंग Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर के साथ दस्तक दे सकता है. कहा जा रहा है कि यह प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 के समान होगा. इसके साथ 16GB RAM मिल सकता है. इसके अलावा, फोन में 120Hz का डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है. आइए जानते हैं सभी डिटेल्स.

  • टिप्सटर Max Jambor (@MaxJmb) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट में बताया है कि OnePlus का अगला स्मार्टफोन Nord 4 हो सकता है और इसका कोडनेम ‘Audi’ है. इससे पहले कुछ लीक में कहा गया था कि यह स्मार्टफोन जल्द लॉन्च होने वाले OnePlus Ace 3V का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है. हालांकि, GizmoChina की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि इसे OnePlus Nord 4 की जगह कुछ अन्य नंबर दिया जा सकता है.

OnePlus Nord 4 स्पेसिफिकेशन्स (लीक)


परफॉर्मेंस : लीक की मानें तो वनप्लस नोर्ड 4 क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन3 चिपसेट पर लॉन्च होगा. गौरतलब है कि अभी तक कोई भी मोबाइल इस प्रोसेसर के साथ मार्केट में नहीं आया है.

बैक कैमरा : फोटोग्राफी के लिए OnePlus Nord 4 में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर दिया जा सकता है. लीक के अनुसार यह लेंस ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन टेक्नोलॉजी से लैस होगा.

फ्रंट कैमरा : वनप्लस नोर्ड 4 स्मार्टफोन में सेल्फी खींचने तथा रील्स बनाने के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

बैटरी : लीक की मानें तो यह मोबाइल फोन तगड़ी 5,500एमएएच बैटरी सपोर्ट करेगा. वहीं इस बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए स्मार्टफोन में 100वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक दी जा सकती है.

स्क्रीन : OnePlus Nord 4 में 1.5के पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली डिस्प्ले दिए जाने की बात लीक में सामने आई है. बताया गया है कि यह स्क्रीन 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट पर काम करेगी तथा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर तकनीक से लैस होगी.

OnePlus Nord 4 की कीमत


OnePlus 12 के 12 GB के RAM और 256 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट का प्राइस 64,999 रुपये और 16 GB + 512 GB वेरिएंट का 69,999 रुपये है. यह स्मार्टफोन Flowy Emerald और Silky Black कलर्स में उपलब्ध है. OnePlus 12R के 8 GB+128 GB वेरिएंट का प्राइस 39,999 रुपये और 16 GB + 256 GB वेरिएंट का 45,999 रुपये है. यह Cool Blue और Iron Gray कलर्स में उपलब्ध है.